ममता के डर से योगी ने किया ऐसा काम की भाजपा कर रही थू-थू – देखें

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 3.25 बजे बंगाल में एक सभा को सम्बोधित करने वाले हैं। पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के तेवर देखकर ऐसा लगता नहीं है कि योगी वहाँ सभा कर पाएँगे। वो 3 फ़रवरी को भी बंगाल में सभा करने वाले थे पर ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार ने उनके हेलीकॉप्टर को बंगाल की धरती पर लैंड करने की इजाज़त नहीं दी थी। आज की सभा योगी आदित्यनाथ कर पाएँगे इसमें संदेह इसलिए पैदा होता है कि, उनके बंगाल आने से पहले वहाँ की सीएम ममता ने योगी को जमकर निशाने पर लिया।

ममता बनर्जी ने कहा-
“योगी पहले यूपी पर ध्यान देने दें। जहाँ लोगों को मारा जा रहा है। यहाँ तक कि पुलिसवालों को भी मारा जा रहा है। लोगों की लिंचिंग की जा रही है। यहाँ तक की योगी अगर चुनाव लड़ेंगे तो अब वो ख़ुद भी हार जाएँगे। योगी उत्तरप्रदेश के लायक नहीं है इसलिए बंगाल पर मंडरा रहे हैं।“

मालूम हो कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बीते 3 फ़रवरी को भी पश्चिम बंगाल में एक सभा को सम्बोधित करने वाले थे, लेकिन प्रशासन की ओर से उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाज़त नहीं दी गई थी।

मजबूर होकर उन्होंने फ़ोन द्वारा सम्बोधन दिया था। आज फिर योगी वहाँ एक सभा को सम्बोधित करने वाले हैं। इस पर लैंडिंग की दिक़्क़त न हो इस वजह से उनका हेलीकॉप्टर बंगाल-झारखंड सीमा पर स्थित बोकारो में होगी।

वहाँ से वो बाई रोड बंगाल के पुरलिया जाएँगे। लेकिन ममता के तेवर देख कर लगता नहीं है कि वो आज भी बंगाल में घुस पाएँगे।

SHARE