एमेजॉन पर बिक रहा नारियल का छिलका, कीमत सुन हैरान हुए लोग

नारियल के फायदों के बारे में किसने नहीं सुना होगा. नारियल का पानी पीने से लेकर नारियल के तेल तक, हर किसी के अपने अनोखे फायदे हैं. नारियल सोने या हीरे की तरह महंगा भी नहीं होता है और खाने से लेकर दवाइयों तक हर क्षेत्र में काम आता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक आप जिस नारियल के छिलके को यूं ही फेंक देते थे, अब उसे ही एमजॉन वेबसाइट पर ऊंची कीमत पर बेचा जा रहा है.

नारियल तो बहुत ही सस्ता मिलता है, नारियल का पानी भले ही थोड़ा महंगा मिलता है. फिर भी नारियल का पानी भी 40-50 रुपए में मिल ही जाता है. लेकिन नारियल का छिलका ऐमजॉन पर इससे ज्यादा कीमत में बिक रहा है.

ट्विटर यूजर @rama_rajeswari ने एमेजॉन पर बिक रहे एक कोकोनट शेल की तरफ इंटरनेट की दुनिया का ध्यान खींचा. पहले तो यही बात हजम नहीं होती है कि लोग नारियल की खोल क्यों खरीदेंगे और दूसरी इसकी कीमत इतनी ज्यादा क्यों है?

कोकोनेट की आधी शेल एमेजॉन पर 3000 रुपए में बेची जा रही है. लेकिन परेशान मत होइए, इस पर आपको 55% छूट मिल रही है. अगर आपको लग रहा है कि ये फेक न्यूज है तो हम साफ कर दें कि यह वाकई एमेजॉन पर बिक रहा है.

जहां लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं वहीं इस प्रोडक्ट को खरीद चुके पुराने यूजर्स इसे खरीदकर खुश हैं. कुछ यूजर्स ने इसे हैलुइन कॉस्ट्यूम में इस्तेमाल किया और 5 स्टार रेटिंग भी दी. लेकिन कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वाकई में ऐसी कोई चीज 3000 रुपए में बेची जा सकती है. कुछ लोगों ने तो अफसोस भी जताया कि अगर अब तक उन्होंने इसे फेंका नहीं होता तो करोड़पति बन चुके होते.

SHARE