अमेरिका के वरिष्ठ पत्रकार ने सनसनीखेज खुलासा कर खोली मोदी की पोल !

भारत में मोदी का शासन काल लगभग खत्म होने के कगार पर है. लेकिन बीते इतने सालों में मोदी ने जनता से जो भी वादा किया था, उनमें से एक भी जमीनी स्तर पर पूरा नहीं हो पाया है. हालांकि मोदी राज में अर्थव्यवस्था अपने निचले स्तरपर पहुँच चुका है. इस सब के जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि अपने आप को चौकीदार नहीं वाले पीएम मोदी खुद है.बड़े- बड़े सपने दिखा कर सत्ता पाने वाले मोदी इन दिनों लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे है.

मोदी राज में देश की हालत बद से बदतर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक मोदी के शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था बाद से बतर हो जाता जा रहा है. हालांकि यह बात अमेरिका के सीनियर पत्रकार रिचर्ड सैम ने भी माना है. रिचर्ड सैम के मुताबिक भारत का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. इसके पीछे उन्होंने देश की अर्थवेस्वथा का मुख्य कारण बताया है. उन्होंने कहा कि मोदी अच्छे से देश को नहीं चला पा रहे है. शायद यही कारण है कि देश में दिन प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है.

एशियन गोलमेज सम्मेलन के दौरान दिया बयान

आपको बता दे कि रिचर्ड ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है. उन्हें पाने बयान में मोदी को घेरते हुए कहा कि भारत में फिलहाल राजनीति का भक्तिकालीन अध्याय चल रहा है. यानी कि इस समय भारत के ग मूलभूत समस्या सेजूझ रहे है. भारत में राजनीति का स्तर गिरता जा रहा है. इन दिनों भारत में जबरदस्ती धर्म और राष्ट्रवाद का उदय हो रहा है. जिसके कारण लोगों के दिमाग में एक दूसरे के प्रति भ्रम पैदा हो रहा है.

मोदी राज में देश की हालत तानाशाह जैसा…

रिचर्ड ने आगे कहा कि मोदी जान बुझ कर सोशल मीडिया को बढ़ावा दे रहे है. देश में सबसे सस्ता और सरल उपाय है सोशल मीडिया द्वारा भ्रम फैलाना. जिसके कारण भारत में माहौल बिगाड़ा रहा है. हिंदी मुस्लिम के नाम पर लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम पीएम मोदी से अच्छा कोई और नहीं कर सकता है. पीएम मोदी अपनी नाकामी को छुपाने के लिए ऐसे हत्कंडे अपनाते है.

SHARE