मध्य प्रदेश: रोड शो के दौरान रथ से ऐसे गिरे अमित शाह कि पास खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं की नहीं रुकी हंसी

वैसे तो बीजेपी के तमाम नेता, मंत्री अपनी हरकतों कि वजह से सुर्खियो में बने ही रहते हैं. ये कोई नयी बात नहीं हैं. लेकिन इन दिनों बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. बता दे कि यह विडियो मध्यप्रदेश के किसी चुनावी रैली का हैं. तो फिर चलिए हम आपको बताते हैं आखिर इस विडियो में ऐसा क्या हैं.

अमित शाह का विडियो हुआ वायरल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का एक विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा हैं. जानकारी के लिए बता दे कि शुक्रवार को अमित शाह मिजोरम में चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे. मिजोरम में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे अमित शाह जैसे हेलीकॉप्टर से नीचे उतरे उनका पैर फिसल गया. जिसकी वजह से वह जमीन पर चारों खाने चित हो गए. इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं.

हेलीकॉप्टर से भी गिरे थे शाह

विडियो में साफ दिख रहा हैं कि अमित शाह का पैर जमीन पर फिसल गया और वो जमीन पर गिर गए. हालंकि वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने तुरंत ही अमित शाह को संभाला और उनके कपड़े वगरह साफ़ करने लगे. बताया जा रहा हैं कि जिस तरह से वो जमीन पर गिरे थे उन्होंने गंभीर चोट लग सकती थी. लेकिन गनीमत रही कि शाह को ज्यादा चोट नहीं आई.

एमपी में रथ से गिरे शाह

उस घटना के तुरंत बाद शाह का एक और विडियो वायरल हो गया. आपको बता दे कि दूसरा विडियो एमपी से सामने आया हैं. शाह पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. खबरों कि माने तो रोड शो खत्म करने के बाद कार में बैठने के लिए जैसे ही रथ से उतरे उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए. हालंकि एक बॉडीगार्ड ने तुरंत उन्हें पकड़ लिया और किसी तरह संभाल कर उन्हें उठाया.

देखें विडियो:

SHARE