देखें विडियो: मोदी के केंद्रीय मंत्री को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़ – देखें

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ शनिवार रात मारपीट की गई है। मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया। मारपीट की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई है। थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी है। इस घटना के बाद अाठवले समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। चश्मदीदों के मुताबिक घटना उस वक्त हुई, जब मंत्री बैठक को संबोधित करने के बाद नीचे उतर रहे थे।

तभी एक युवक उनकी और लपका और उन्हें धक्का देकर चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मंत्री के समर्थक उनकी मदद को आगे आए और उन्होंने हमलावर को धक्का दिया और पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बताया कि आठवले के समर्थकों की धुनाई से चोटिल हुए हमलवार को प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि हमले की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

अाठवले ने कहा- हमले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार हो

अाठवले ने आरोप लगाया है कि उन पर हमले की साजिश पहले से रच ली गई थी। इस हमले के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हमने 9 दिसंबर को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया है। उधर, हमले के बाद अाठवले के समर्थक उनके घर के बाहर एकजुट हो गए। माना जा रहा है कि मामले को लेकर आज अाठवले की पार्टी और उनके समर्थक सड़क पर उतरेंगे।

मराठा आरक्षण दिया था बयान

बता दें कि मराठा आरक्षण पर रामदास अाठवले ने कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा। वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है। अठावले पर हुआ हमला उनके इस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

देखें विडियो:

SHARE