शर्मनाक : बीजेपी विधायक ने राजनीतिक मर्यादा की पार, मंच से जनता को सरेआम दी गाली !

आये दिन बीजेपी से जुड़ी कोई न कोई विवाद खड़ा होता रहता है. हालांकि विवादों के पीछे किसी और का हाथ नहीं बल्कि बीजेपी के मंत्री खुद जिम्मेदार होते है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपीके मंत्री ने अभ्रद्र भाषा का प्रयोग किया हो. हाल में ही बीजेपी के एक दिग्गज नेता ने श्री हनुमान को दलित करार दिया था. एक बार फिर बीजेपी नेता ने भाषाओं की मर्यादाओं को लांघते हुए हदे पार कर दी है. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत

जैसे जैसे चुनाव नद्जिक आ रहे है, वैसे वैसे बीजेपी का असली रूप जनता के सामने आने लगा है. हालांकि यह कोई नयी बात नही है, अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी के तमाम मंत्री अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने हुए रहते है. हाल में ही महिला के उपर अभ्रद्र टिप्पणी करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था, तब तक बीजेपी के लिए एक और मुश्किलें बढ़ गयी है.

नेताओं ने भाषा की मर्यादा को ताक …..

जैसा की हम सब जानते है राजनीति का स्तर दिन प्रति दिन गिरता जा रहा है. देश के पीएम मोदी कांग्रेस के ऊपर हमला बोलते हुए सारी मरियादा को पार कर देते है. जो की पीएम पद की गरिमा को शोभा नहीं देती है. एक ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यहाँ के बीजेपी नेता ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए जनता को खुलेआम गाली दे दी है.

भाजपा सांसद की अभ्रद्र टिप्पणी

खबरों की माने तो बीजेपी नेता एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए आए थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भाषा की मर्यादा को ताक पर रखते हुए गालियां देने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगते हुए निशाना साधा. हालांकि इस तरह से हरकत से बीजेपी का असली रूप का पता चलता है.

SHARE