भाजपा में मचा हाहाकार, यह दिग्गज नेता बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में हुआ शामिल

इन दिनों पूरे देश में पुलवामा हम*ले की चर्चाएं जोरों पर है जिससे आने वाली चुनाव की खबरों पर भी कुछ समय के लिए विराम लग गया था. लेकिन दोबारा प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म होने लगा है और भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बुरी खबर आई है. भारतीय जनता पार्टी का एक दिक्कत नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गया है जिसे कांग्रेस पार्टी के लिए एक मनोवैज्ञानिक जीत के तौर पर देखा जा रहा है.

जानिए पूरा मामला

कुछ समय पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता कीर्ति आजाद ने डीडीसीए घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर निशाना साधा था और इसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. इससे पहले हम आपको बता देना चाहते हैं कि कीर्ति आजाद ने साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट से दरभंगा से चुनाव लड़ा था.

थामा कांग्रेस पार्टी का हाथ

इसके बाद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी मे शामिल हो गए. खबरों के अनुसार वह पहले ही कांग्रेस पार्टी में आने की शपथ ले लेते लेकिन पुलवामा हमले के चलते उनके शपथ समारोह को टाल दिया गया था. इस बात की जानकारी खुद कीर्ति आजाद ने ट्वीट करते हुए दी थी. साथ ही करती आज़ाद भाजपा की विचारधारा से संतुष्ट नहीं थे और देश में चल रही साम्प्रदायिक विचारधारा से अलग होने का फैसला किया.

आप सांसद कीर्ति आजाद द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम के बारे में क्या कहना चाहते हैं, अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

SHARE