अभी-अभी: BJP की वेबसाइट पर हैकर्स का हम*ला, हुई ऑफलाइन

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आधिकारिक वेबसाइट हैक होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मीम्स चल रहे हैं। हालांकि, किसी भी हैकर्स ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं, बीजेपी ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है।

चल रहे पीएम मोदी के मीम्स: बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के मीम्स चलाए जा रहे हैं। फिलहाल वेबसाइट को ऑफलाइन कर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार हाल ही में हुए पुलवामा आतंकी हमले से भारत-पाक के बीच जो तनाव बढ़ गया है उस वजह से पाकिस्तान हेकर्स ने बीजेपी की साईट हैक कर ली, साईट पर मोदी के मीम्स चल रहे है इसी के चलते बीजेपी IT डिपार्टमेंट ने वेबसाइट को बंद कर दिया है.

ताज़ा जानकारी के अनुसार बीजेपी की वेबसाइट अभी तक बंद है और डिपार्टमेंट के हेड पता लगाने की कोशिश कर रहे है की आखिर साईट किसने की थी और साईट हैक करने के पीछे क्या मक़सद था.

पुलवामा हमले के बाद भारत और पकिस्तान के रिश्तों में जो खटास आई है यह उसी का खामियाजा है, लोकसभा चुनाव भी नज़दीक है जिसके चलते देशभर में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है क्यूंकि पाकिस्तान ये अच्छी तरह से जानता है की लोकसभा चुनाव भारत जैसे देश में किसी त्यौहार से कम नहीं, पाकिस्तान इस मौके का फायदा जरूर उठा सकता है. इसलिए देशभर में और ख़ासकर देश के महानगरों में सुरक्षा पुख्ता कर दी गयी है ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई अनहोनी न हो.

SHARE