BREAKING : सदमे में मोदी- शाह, एक साथ 1500 भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी को लात मार थामा कांग्रेस का हाथ?

आगामी लोकसभा चुनाव को मध्य नजर देखते हुए अभी से जनता को लुभाने में पार्टी जुट गयी है. हालांकि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन बीजेपी की मुश्किले बढती जा रही है. हालांकि इसके पीछे किसी और का हाथ नहीं बल्कि पीएम मोदी खुद जिम्मेदार है. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता को खूब सपने दिखाए थे, लेकिन बीते 4 सालो में यह सपना पूरा नहीं हो पाया है.

बीजेपी के बुरे दिन शुरू

जैसा की हालांकि में सब जानते है आचे दिन का वादा करने वाली पार्टी बीजेपी के इन दिनों खुद बुरे दिन शुरू हो गए है. आये दिन बीजेपी को एक से बढ़ कर एक झटका लगा रहा है. हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी के मंत्री पार्टी को लात मार के अन्य पार्टी ज्वाइन की है. हाल ही में बीजेपी के दिग्गज मंत्री ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा था.

उत्तर प्रदेश में भाजपा को लगा बड़ा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी एकजुट हो चुकी है. इतना ही नहीं यूपी की राजनीति में गजब का उथल पुथल देखने को मिला है, जब बसपा सुप्रीमो मायावती और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आपस में हाथ मिला कर बीजेपी को सबसे बड़ा झटका देने का काम किया है.

बीजेपी के 1500 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

बताया जा रहा है कि यूपी के मऊ जिले से बीजेपी के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ के बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्ग विजय राय की हरकत और बुरे बर्ताव की वजह से कई कार्यकर्ता काफी ज्यादा नाराज थे. इन कार्यकर्ताओं की मांग थी कि जल्द से जल्द जिला अध्यक्ष को पद से हटाया जाये. लेकिन उनकी मांग पूरी न होने की वजह से एक साथ बीजेपी के 1500 कार्यकर्ताओं ने अपना इस्तीफा सौप दिया.

SHARE