बड़ी ख़बर: भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़, मारपीट, मची अफरा-तफरी – देखें

बांकुड़ा जिले के इंदास थाना अंतर्गत बैकुंठपुर में समाज कंटकों ने भाजपा पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद कार्यकर्ताओं से मारपीट की. मारपीट में भाजपा के पांच कर्मी घायल हुये हैं. उन्हें विष्णुपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा नेताओं ने घटना के पीछे तृणमूल का हाथ बताया है.

स्थानीय भाजपा नेता गौतम धाड़ा ने बताया कि दोपहर को इंदास ग्रामीण अंचल दो के बैकुंठपुर में भाजपा ने राज्यव्यापी रथयात्रा को लेकर सभा आयोजित की थी. इसी दौरान सत्तारूढ दल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में हमला कर दिया. तोड़फोड़ करने के बाद पार्टी कर्मियों के साथ मारपीट की गई. उन्होंने बताया कि तृणमूल नेता रबीउल हुसैन के इशारे पर घटना को अंजाम दिया गया है.

विष्णुपुर सांगठनिक जिला के महासचिव अमरनाथ शाखा ने कहा कि पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ निंदनीय है. तृणमूल के पैरों तले जमीन खिसकती जा रही है. इसी कारण ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष रविउल हुसैन ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुये कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है.

पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ किये जाने का मिथ्या प्रचार कर सहानुभूति पाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ उसके अंदरूनी कलह का नतीजा है. इधर, घटना के बारे में इंदास थाना पुलिस का कहना है कि पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं हुई है. प्राथमिकी दर्ज होने पर कार्रवाई की जायेगी. इस वारदात में पांच भाजपा समर्थक घायल हुए जिन्हें विष्णुपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

SHARE