बड़ी खबर : चुनाव से पहले बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, 4 बड़े नेताओं ने एक साथ छोड़ी पार्टी !

आये दिन बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इनके कोई न कोई नेता या तो पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं, या फिर बागी नेता कांग्रेस का दामन थामते नज़र आ रहे हैं. इस बात से बीजेपी में घमासान मचा हुआ हैं. एक ऐसा ही मामला ग्वालियर से सामने आया हैं. जहाँ एक साथ 4 दिग्गज नेता ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया हैं. जिसके बाद से बीजेपी पूरी तरह से हिल गयी हैं.

बीजेपी को लगा करारा झटका

चुनाव से पहले बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा हैं. मिली जानकारी के अनुसार चंबल से भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष नरेश जिंदल ने पार्टी से इस्तीफा दे कर सबको चौका दिया हैं. बताया जा रहा हैं कि मोदी सरकार द्वारा लाए गए एससी-एसटी एक्ट के अध्यादेश के विरोध में उन्होंने यह इस्तीफा दिया है. विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी को 440 वाल्ट का झटका लगा हैं. इस इस्तीफे के बाद से ही सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही हैं.

एक साथ 4 नेता ने छोड़ी बीजेपी

मिली जानकारी के अनुसार नरेश जिंदल सहित तीन अन्य ने पार्टी और अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही एक साथ 4 सवर्ण नेताओं के इस्तीफा की सूचना मिलते बीजेपी खेमे में सन्नाटा छा गया है. बीजेपी की मोदी सरकार के साथ साथ प्रदेश की शिवराज सरकार भी सदमें में हैं. हालंकि विधानसभा चुनाव के पहले इस तरह इस्तीफा दिए जाने से भाजपा में खलबली मच गई है. SC/ ST एक्ट के खिलाफ इन नेताओ ने जम कर मोदी सरकार को घेरा था.

नरेश जिंदल ने किये कई बड़े खुलासे

आपको बता दे कि नरेश जिंदल ने अपने इस्तीफा पत्र में साफ़ तौर पर कहा हैं कि मोदी सरकार जो वादा कि थी आजतक पूरा नही हुआ हैं. साथ ही ये भी लिखा कि एमपी के मुख्यमंत्री ने “माई का लाल” वाला जो बयान दिया है वह बेहद गैर जिम्मेदाराना और आहत करने वाला है. सत्ताधारी नेता को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए. क्षेत्र के लोगों का कहना है कि वह बीजेपी की सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं.

SHARE