अभी-अभी इस सिंगर की हुई सड़क हादसे में मौत, बॉलीवुड में छाया मातम – देखें

90 के दशक में कई गाने पॉप सॉन्‍ग्‍स और रीमिक्‍स देने वाले सिंगर नितिन बाली का सड़क हादसे में निधन हो गया है। वह 47 साल के थे। बॉलीवुड से एक दुखद समाचार है। सिंगर नितिन बाली की सड़क हादसे में मौत हो गई है। ये दुर्घटना आज तड़के हुई थी जिसमें उनके सिर पर काफी चोटें आई थीं। इस हादसे के बाद उनको अस्‍पताल में ले जाया गया था। यहां पहले उनको चेहरे पर आई चोटों पर टांके लगे थे जिसके बाद उनको घर भेज दिया गया था।

लेकिन जल्‍द ही उनको वापस हॉस्‍प‍िटल ले जाना पड़ा क्‍योंकि उनको खून की उल्‍ट‍ियां हो रही थीं, उनका ब्‍लड प्रेशर काफी कम हो गया था और हार्ट रेट भी सही नहीं था। इस वजह से वह बेहोश हो गए थे। लेकिन इसके बाद से वे दोबारा उठ नहीं पाए। 47 साल के इस सिंगर के निधन की सूचना उनके करीबी रिश्‍तेदारों ने दी। उनका अंतिम संस्‍कार कल किया जाएगा।

बता दें कि नितिन बाली की पत्‍नी रोमा बाली एक चर्च‍ित टीवी एक्‍ट्रेस हैं और इन दिनों सिलसिला बदलते रिश्‍तों का में मौली की मां के किरदार में नजर आ रही है। वहीं नितिन बाली ने 90 के दशक में अपनी पहचान बनाई थी। उस दौरान उन्‍होंने कई पॉप सॉन्‍ग्‍स व रीमिक्‍स गाए थे। इनमें श्रीदेवी पर फिल्‍माया गया मशहूर गाना – नीले नीले अंबर पर भी शामिल है। इसके बाद नितिन बाली ने 2012 में संगीत को अलविदा कह दिया था। हालांकि इस बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

SHARE