मोदी सरकार की नाकामियों को लेकर बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

कहते हैं कि फिल्मे समाज का आईना होती हैं और इसलिए फ़िल्मी सितारों से ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि फ़िल्मी दुनिया से इतर वह समाज और देश में होने वाली छोटी-बड़ी हर उन घटनाओं पर अपनी राय रखनी चाहिए, जो देश के नागरिकों को किसी न किसी तरीके से प्रभावित ज़रूर करती हैं.

1- मौजूदा हालत पर बोले सैफ

विदेशों में ऐसे तमाम सेलिब्रेटी मौजूद हैं जो देश और दुनिया में होने वाली घटनाओं पर लगातार सवाल उठा रहते हैं और अपनी सरकार से भी सवाल करने से पीछे नहीं हटते हैं लेकिन बात अगर भारत के अभिनेताओं की करें तो बेहद निराशा ही हाथ लगती है.

2- मोदी सरकार को घेरा

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि देश की सत्ता इन दिनों ऐसे लोगों के हाथ में, जिनसे लोकतंत्र को खतरा महसूस होता ही है, दूसरा यह है कि देश के नागरिकों की जेबों को खूब लूटा खसोटा जा रहा है और ऐसा करने वाले बड़े आराम से देश से भागकर ऐश की ज़िन्दगी गुज़ार रहे हैं.

3- घोटालों का किया ज़िक्र

ऐसे लोगों की तादाद लगातर बढ़ती जा रही है जो बैंकों और आम लोगों का पैसा लेकर आराम से विदेश भाग जा रहे हैं और सरकार हाथ पर हाथ रखे आराम से बैठी है. बहरहाल, अब लगातार ऐसी घटनाओं पर सैफ अली खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने सवालों से मोदी सरकार को घेरा है और सवाल पूछकर मौजूदा हालात पर चिंता ज़ाहिर की है. उन्होंने पैसा लेकर देश से भागने वालों पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल सैफ अली खान हाल ही में एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए यह बायाँ दिया है.

4- कलाकारों को बनाया जा रहा है टारगेट

उन्होंने देश में लगातार आ रहे बड़े घोटालों पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल सैफ ‘बाजार’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक प्रोग्राम में शामिल होने आये हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हजारों करोड रुपए का घोटाला करके बड़े आसानी से फरार हो जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसे घोटालेबाज पकड़ में नहीं आ रहे हैं लेकिन सेलिब्रिटीज को बड़े आसानी से आजकल टारगेट बनाया जा रहा है.

SHARE