VIDEO: मोदी सरकार और चुनाव आयोग की मिलीभगत आयी सामने, सच हुआ उजागर, EVM के साथ बीजेपी नेता…

मध्यप्रदेश में कल हुए मतदान के दौरान जहाँ एक तरफ evm कि खराबी को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. सवाल उठाना भी लाज़मी हैं, क्युकि चुनाव के पहले चुनाव आयोग तमाम तरह के दावे किये थे EVM को लेकर, हालांकि जैसे ही चुनाव का समय आया एमपी में मतदान के समय ज्यादातर EVM के खराब होने की खबरें आईं.

होटल से EVM हुआ बरामद

दरअसल, 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. इसी बीच राज्य के विभिन्न स्थानों पर बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा पर कांग्रेस की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी बल्ब अचानक बंद हो गया. इस वजह से कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराते हुए निर्वाचन आयोग में शिकायत की हैं.

सवालो के घेरे में चुनाव आयोग

हालांकि इस शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने इस सिरे से ख़ारिज कर दिया हैं. लेकिन एमपी के खुरई विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में सागर पहुंची संदिग्ध ईवीएम मशीनों को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. बता दे कि मतदान खत्म होने के करीब 48 घंटे बाद पहुंची इन मशीनों की जानकारी मिलते लोगों के बीच सनसनी फैल गया. इसके साथ ही कांग्रेस के नेता ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर को जमकर निशाने पर लिया.

बीजेपी नेता के होटल से मिला EVM

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह फ़ैल रही हैं. इस विडियो में दाबा किया गया है कि अधिकारी रुकने के लिए अपने दल बजाय शुजालपुर की एक होटल में 2 रिजर्व ईवीएम मशीन सहित रहते हैं. इसमें दिलचस्प बात तो यह है कि निर्वाचन अधिकारियों का यहदल जिस होटल में रुका था, वह बीजेपी के एक नेता का बताया जा रहा है. इस बात से एरिया में हड़कंप मच गया. बता दे कि इस राज्य में यह कोई पहले मामला नहीं हैं, इससे पहले अभी बुरहानपुर में चुनाव के दौरान लापरवाही बरतने का मामला सामने आ चूका हैं.

देखें विडियो:

SHARE