अशोक गहलोत के इस बयान से सचिन पायलट ने माथा पकड़ा, पत्रकार हुए हैरान

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन चुकी है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच कुर्सी की जंग में गहलोत आगे निकल गए। वो सीएम बन गए जबकि सचिन पायलट डिप्टी सीएम चुने गए। एक बार फिर अशोक गहलोत चर्चा में आ गए हैं। इसकी वजह है उनका एक बयान जिसमें वो एनडीए सरकार के पक्ष में बोल गए। उनके बयान से पत्रकारों से लेकर सचिन पायलट भी हैरान हो गए। आइए जानें पूरी खबर क्या है।

जयपुर में सोमवार को थी प्रेसवार्ता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को जयपुर में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी मौजूद थे। इस दौरान गहलोत ने एक ऐसा बयान दिया जिससे पत्रकारों से लेकर सचिन पायलट तक हैरान रह गए।

आखिर क्या बोल गए अशोक गहलोत

प्रेसवार्ता में सीएम गहलोत मोदी सरकार को काला धन के मुद्दे पर घेर रहे थे। इसी दौरान वो बोले कि यूपीए सरकार का अंत निश्चित है और एनडीए सरकार का आना तय है। ये बात उन्होंने एक नहीं हो बार कही। इससे पत्रकार भी हैरान हो गए। वहीं बगल में बैठे सचिन पायलट भी असहज हो बैठे।

सचिन ने बताई गलती, मुस्करा दिए गहलोत

हालांकि सचिन पायलट ने और ज्यादा जगहंसाई से बचने के लिए बगल में बैठे सीएम को टोका और उनकी गलती का एहसास करवाया। इसके बाद जाकर राजस्थान के मुख्यमंत्री को अपनी गलती का एहसास हुआ और मुस्कराकर उन्होंने अपनी बात संभाली।

दोस्तो आपको क्या लगता है अशोक गहलोत की जगह सचिन पायलट को सीएम बनाना चाहिए था। कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

न्यूज सोर्स- अमर उजाला न्यूज पेपर लखनऊ संस्करण (पेज नंबर 16)

SHARE