इमरान खान ने दिखाई इंसानियत, भारत को लेकर जो कहा वो हर व्यक्ति का दिल जीत लेगा

याद करिए साल 2014 के दौरान बीजेपी और बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के भाषणों को जिसमें उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान के परखचे उड़ाने की बात की थी।

1. पाकिस्तान के नाम पर राजनीति करती है बीजेपी

दरअसल बीजेपी के पास लगभग दो ही राजनीतिक मुद्दे हैं या तो हिंदुत्व और या फिर पाकिस्तान। पाकिस्तान के नाम पर भारत में बीजेपी द्वारा खूब वोट बटोरे जाते हैं। उस दौरान पीएम मोदी ने दोनों देशों के बीच रिश्ते खराब करने को लेकर इस तरह के भाषण दिए थे कि लोगों के मन में पूरी तरह से पाकिस्तान के लिए नफरत पैदा हो जाए।

2. इमरान खान ने हमेशा की रिश्ते सुधारने की बात

वहीँ बात करें पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की तो उन्होंने आम चुनावों के दौरान प्रचार करते हुए भी हमेशा भारत के साथ रिश्ते बेहतर करने की बात कही है। इमरान खान ने कभी भी चुनाव प्रचार में भारत के लिए लोगों के दिलों में नफरत पैदा नहीं की।

इमरान ने ये भी कहा की भारत के लोग बहुत अच्छे हैं, में उन्हें बहुत पसंद करता हूँ, भारत एक बहुत प्यारा देश है |

3. मोदी ने कभी नहीं की शांति स्थापित करने की बात

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हमेशा पाकिस्तान के सिर आतंकवाद बढ़ाने का इलज़ाम मढ़ा है। लेकिन उन्होंने भारत में जिस तरह का माहौल बना दिया है। वह भी देश को बर्बाद ही कर रहा है।

आपको बता दें की भारत यूं खुद को शांति दूत कहता है। लेकिन मोदी सरकार ने दोनों देशों के बीच शान्ति स्थापित करने की बात कभी नहीं की है। जबकि इमरान खान की छवि इससे बिलकुल उल्ट है।