इमरान खान ने फिर दिए अपने इमानदारी के सबूत, बड़े कदम के साथ फिर मारा सिक्सर

भारत सरकार द्वारा कई बार देश के विकास की बड़ी-बड़ी बातें की गई हैं। इन 4 सालों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से गरीबी मिटाने भ्रष्टाचार खत्म करने और काले धन को वापस लाने की बातें कही हैं.

1. झूठ साबित हो रहे मोदी के विकास के दावे

गौरतलब है कि अब तक ऐसा कोई भी संकेत नहीं मिल रहा है कि जिससे साबित हो पाए की बीजेपी के हाथों देश का विकास हो रहा है। वही बात करें पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की तो उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में कहा था कि वह पाकिस्तान से गरीबी और भ्रष्टाचार खत्म करेंगे।

2. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने किया इकॉनमी में सफर

इमरान खान ने पाकिस्तान की जनता से किए गए वादों पर अभी से काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह हवाई जहाज की इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए आए थे।

3. मोदी करते हैं महंगे विदेश दौरे

इमरान खान ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि वह सरकारी पैसे का दुरुपयोग नहीं करेंगे। गौरतलब है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने भी ऐसे ही वादे किए थे लेकिन उनके महंगे विदेशी दौरों और हवाई यात्रा ने देश की अर्थव्यवस्था पर ही दुष्प्रभाव डाला है।

अगर आप इन दोनों प्रधानमंत्रियों पर नज़र मारे तो आपको पता चल जायेगा कौन जनता की भलाई के लिए सही मायनों में काम कर रहा है।