पति का इलाज करवाना छोड़कर उनके साथ बैठकर शराब पीती नजर आई ये अभिनेत्री

साल 2018 और साल 2019 कई बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों की सेहत के लिए अच्छा नहीं रहा. पिछले साल सोनाली बेंद्रे और इरफान खान जैसे फिल्मी सितारे खतरनाक कैंसर के चपेट में आ गए थे. जिनमें से एक नाम ऋषि कपूर का भी है. जो इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं.

पति का इलाज करवाना छोड़कर उनके साथ शराब नजर आई उनकी पत्नी नीतू सिंह

आपको पता होगा कि, अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से अपनी पत्नी के साथ विदेश में रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि, इन दिनों ऋषि कपूर अपनी पत्नी के साथ न्यूयॉर्क की एक अस्पताल में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. जहां से हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है. जिस तस्वीर में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह अपने पति के साथ सेल्फी लेती नजर आ रहे हैं.

बता दे की, उस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि एक दारू की बोतल दारु से भरी एक ग्लास भी नजर आ रही है. जबकि सामने बैठे ऋषि कपूर अपने फोन में पूरी तरह से मशगूल दिख रहे हैं. यह तस्वीर देखकर लगता है कि पति का इलाज छोड़कर उनके साथ होटल में नीतू शराब पी रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

वैसे तो नीतू सिंह और उनके पति ऋषि कपूर आए दिन अपनी कई तस्वीरों को फिल्मी दुनिया में अपने फ्रेंड और अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में नीतू सिंह ने नए साल के मौके पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमे आलिया भट्ट भी महफ़िल में नजर आ रही हैं. लेकिन नीतू को क्या पता था कि, इनके वजह से वह खुद ट्रोल हो जाएगी. कुछ लोगों ने नीतू कपूर को कह दिया कि, विदेश अपने पति का इलाज करवाने गई हो या शराब पीने.

ऋषि कपूर और उनकी पत्नी की इस तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

SHARE