वीडियो: भार’तीय परिवार ने इंडोनेशिया में की शर्म’नाक हर’कत, कैम’रे में कैद हुआ पूरा मा’मला

कई बार ऐसा देखा गया है कि जब लोग किसी होटल वगैरा में जाया करते थे तो जो चीज़ पसंद आती है उस पर हाथ साफ़ कर लेते हैं. वहीँ ऐसा भी होता है कि होटल का कुछ स्टाफ भी ऐसी ही हरकत कभी कर देता है. ऐसे में दोनों की तरफ से ऐसे मामले आते ही रहते हैं. लेकिन इस बीच अब इंडोने शिया से ही कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहाँ पर एक भारतीय परिवार घूमने के लिए गया हुआ था.

image source: google

लेकिन इस दौरान उसने वहां कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं रही होगी. हालाँकि इसका वीडियो भी सामने आया है जिसकी वजह से इस सारे मामले की सच्चाई सामने आ गयी है. बताया जा रहा है कि इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने मिलकर उस भारत के परिवार को काफी बुरा भला कहा और उनका वीडियो भी बनाया. हालाँकि यह वीडियो तो महज़ दो मिनट का है लेकिन इसे देखकर,

हर भारतीय को अफ़सोस होगा कि अगर उस भारतीय परिवार ने ऐसा न किया होता तो अच्छा होता. बताया जा रहा है कि होटल के कर्मचारी उनके सामान की तलाशी ले रहे थे. और धीरे धीरे परत दर परत सारा मामले सामने आता चला गया. जो चीज़ें होटल की उनके सामान से बरामद हुई हैं उनमे शीशे से लेकर तमाम तरह की पेंटिंग्स और हैंगर से लेकर साबुन और हेअर ड्रायर तक शामिल है.

दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले तो भारतीय परिवार पूरी कोशिश करता है कि वह किसी तरह बच के निकल जाएँ लेकिन जब बात नहीं बनती है तो उस परिवार में शामिल एक महिला होटल वालों से रिक्वेस्ट कटी हुई नज़र आती हैं कि पुलिस को आप लोग फोन मत करिए और हम लोग इन सामान के बदले में बैसे देने के लिए तैयार हैं.

SHARE