बीजेपी के दिग्गज मंत्री तंत्र-मंत्र में फंसे, पकड़े जानें पर देखिये क्या किया!

आये दिन बीजेपी के तमाम मंत्री, नेता अपनी हरकतों की वजह से जनता के निशानों पर बने रहते है. यह कोई पहला मामला नहीं है, जब इस तरह की शर्मनाक हरकत सामने आई हो. हाल ही के दिनों में बीजेपी के दिग्गज नेता ने महिलाओ को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था. वहीं एक बार फिर बीजेपी पार्टी सुर्खियों में छा गयी है. इस घटना को लेकर कांग्रेस ने इस बेहद शर्मनाक, और अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाला बताया है. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

बीजेपी की खुली पोल

अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी के कई दिग्गज नेता अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. लेकिन इसके बावजूद पार्टी के मुखिया इन नेताओं के खिलाफ कोई एक्शन नही लेते है. एक ऐसा ही मामला गुजरात से सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुजरात के बोटाद जिले में भूत भगाने का एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

इस कार्यक्रम मेंबीजेपी के 2 कैबिनेट मंत्री ने शिरकत किया. हालांकि इस कार्यक्रम का विडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के मंत्री विरोधियों के निशाने पर आ गयी है.

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि गुजरात के बोटाद जिले के एक मंदिर में काला जादू को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बीजेपी के 2 दिग्गज नेता शामिल हुए थे. बता दे कि गुजरात के शिक्षा मंत्री के साथ भूपेंद्र चुडासमा शामिल हुए थे. इस विडियो को वायरल हो जाने के बाद से ही कांग्रेस लगातार बीजेपी पर दबाव बना रही है कि जल्द से जल्द इस नेता को बर्खास्त किया जाए.

मंत्री का विवादित बयान

खबरों की माने तो इस मामले को तूल पकड़ता देख भूपेंद्र चुडासमा ने सफाई देते हुए कहा कि उस मंदिर में देवी माँ की उपासना हो रही थी. वह को काला जादू, टोना नहीं किया जा रहा था. मैंने कार्यक्रम में हिस्सा इसिलए लिया क्युकी देवी माँ की उपासना करने से मन प्रसन्न होता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश के हर एक कोने में भगवान के उपासना करने वाले मिलते है.

देखिये विडियो:

SHARE