ज’म्मू कश्मी’र की क्रिकेट टीम ला’पता, कप्तान परवेज र’सूल को लेकर आई ब’ड़ी ख’बर

एक तरफ जहाँ क’श्मीर के हा’लात जैसे हैं वैसे हैं ही वहीँ दूसरी तरफ अब वहां से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. यह खबर राज्य की क्रिकेट टीम से जुडी हुई है. आपको बता दें कि सर कार ने यह फैसला लेने के साथ ही वहां पर संचार के सारे मध्यक मसलन फोन से लेकर नेट सभी पर बैन लगा दिया था. इसकी वजह से वहां के लोगों से कोई संपर्क नहीं कर पा रहा है. वहीँ इसका असर राज्य की क्रिकेट टीम पर भी पड़ा है.

image source: google

पता चल रहा है कि जम्मू क’श्मीर क्रिकेट एसो सिएशन अपनी टीम के किसी भी खिलाड़ी से संपर्क नहीं कर पा रहा है. जिनसे संपक नहीं हो पा रहा है उसके टीम के कप्तान परवेज़ रसूल भी शामिल हैं. बड़ी बात यह है कि अब राज्य की टीम विजी ट्रॉफी में शामिल नहीं हो पायेगी क्योंकि राज्य पाल सत्यपाल मलिक को खिला डियों की हिफा ज़त का भरोसा नहीं है. विजी ट्रॉफीका आयोजन आंध्र प्रदेश,

के विशाखापट्टनम मेंआयोजित होने वाली है. वहीँ क’श्मीर क्रिकेट एसो सिएशन ने कहा है कि उम्मीद कम ही लग रही है कि हम इसमें हिस्सा ले पाएंगे. उन्होंने खिला डियों से संपर्क होने की बात भी कही है. उन्होंने कहा है कि उनका फोन नंबर तो हमारे पास है लेकिन वह लग नहीं रहा है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि परवेज़ रसूल कहा है, इसका पता भी नहीं चल पा रहा है.

कहा गया है कि कुछ खिलाडियों से संपर्क हुआ है. लेकिन जो घाटी के हैं उनसे बात नहीं हो पाई है कयोंक उनका फोन लग नहीं रहा है. आपको बता दें कि विजी ट्रॉफी काफी अहम् मानी जाती है क्योंकि इसके ज़रिये नए खिला ड़ियों की खोज की जाती है. ऐसे में इसका सीधा सीधा नुक्सान खिला डियों को होने वाला है.

SHARE