इस महिला नेता ने BJP से अचानक दिया इस्तीफा, कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप

दोस्तों बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है, दरअसल आगरा की महिला मोर्चा महानगर की अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने बीजेपी से अचानक इस्तीफा दे दिया है, इस्तीफा देने के पीछे वजह बहुत ही चौंकाने वाली है, दरअसल मंजू गुप्ता ने जिले के पदाधिकारियों पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिलहाल इस बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ खुलकर नहीं बताया, लेकिन सिर्फ इतना कहा है, कि सही समय आने पर मैं जनता के सामने सब कुछ बता दूंगी।

इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से उनका मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा था, और जब हमसे यह बर्दाश्त नहीं हुआ, तो इस्तीफा देने का आखिरी विकल्प बचा था, और इस्तीफा देने के सिवाय मेरे पास कोई रास्ता नहीं था, फिलहाल इसको लेकर केंद्रीय कपड़ा मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी का बड़ा बयान आया है.

उन्होंने कहा है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाएगी, और अगर ऐसे पदाधिकारी दोषी पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पिछली बार एक सम्मेलन में मंजू गुप्ता ने स्मृति ईरानी जी से मुलाकात की थी, और अपनी समस्याओं से अवगत कराया था। हालांकि मंजू गुप्ता ने अपनी समस्या को तब ज्यादा तवज्जो नही फ़ी थी

दोस्तों इस पोस्ट के बारे में अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट करके जरूर बताएं, पोस्ट को लाइक और शेयर करें तथा हमारे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें। आप सभी का हमारे चैनल पर स्वागत है। दोस्तों इस तरह की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने ऊपर दिख रहे पीले आइकन पर क्लिक करके हमारे चैनल को तुरंत फॉलो करें।

SHARE