ममता बनर्जी ने मोदी की फिल्म को लेकर दिया विवादित बयान, कहा मोदी…..

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी दलों में बयानबाजी का दौर जारी है। इस कड़ी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरूवार (4 अप्रैल) को पीएम मोदी की बायोपिक पर निशाना साधा है। उन्होंने कूच बिहार में बोलते हुए कहा कि लोगों को पीएम मोदी को फिल्म क्यों देखनी चाहिए? आखिर देश के लिए उनका योगदान ही क्या है? बता दें कि कल ही पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की रैली में बोलते हुए ममता बनर्जी को राज्य के विकास का स्पीड ब्रेकर बताया था।

पीएम मोदी की बायोपिक पर ममता का तंज: बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक रैली में पीएम मोदी की बायोपिक पर तंज कसते हुए कहा, “लोगों को आपकी (पीएम मोदी) फिल्म की क्यों देखनी चाहिए? यदि लोग फिल्म देखना चाहेंगे तो वे गांधी जी, आंबेडकर जी की फिल्म देखेंगे, मोदी की क्यों? आखिर देश के लिए मोदी का योगदान क्या है।”

पीएम मोदी का ममता पर पलटवार: बता दें कि कल पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए उन्हें राज्य के विकास का स्पीड ब्रेकर बताया था, जिसके बाद ममता ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी को एक्सपायरी बाबू करार दिया है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती भी दी थी।

पीएम पर किया सीधा हमला: बता दें कि कल एक चुनावी सभा में बोलते हुए ममता ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था कि मैं मोदी नहीं हूं और ना ही मैं झूठ बोलती हूं। उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार में देश में करीब 12,000 किसानों ने आत्महत्या की है। ममता ने कहा कि पीएम झूठ का सहारा ले रहे हैं।

SHARE