मसूद अजहर को लेकर कांग्रेस ने उड़ाया PM मोदी मजाक, भड़के ट्विटर यूजर्स ने यूं दिया जवाब, देखें वीडियो

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने पर यूएन में चीन के विरोध को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार (14 मार्च) को दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैश्विक नेताओं से मुलाकात को दिखाया गया है। एक वीडियो में प्रधानमंत्री और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग हैं, वहीं दूसरे में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, एंजेला मर्केल जैसे नेता हैं। इन वीडियोज के बाद ट्विटर यूजर्स ने कांग्रेस के रवैये पर सवाल उठाए हैं।

वीडियो में क्या है: कांग्रेस के वीडियो में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के अहमदाबाद दौरे के दृश्य दिखाए गए हैं। इनमें एडिटिंग के जरिए दोनों नेताओं की छद्म बातचीत दिखाई जा रही है। वीडियो में एक दृश्य में जिनपिंग विजिटर्स बुक में कुछ लिख रहे थे, इसी दौरान प्रधानमंत्री मोदी उनके पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं। एडिटेड वीडियो में दोनों नेताओं के बीच मसूद अजहर के मसले पर भी बातचीत दिखाई गई।

इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में कांग्रेस ने विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों के साथ गर्मजोशी से मुलाकात के तरीके पर तंज कसा है। कांग्रेस ने एक बार फिर इसे पीएम मोदी की हगप्लोमेसी नाम दिया है।

यूजर्स ने यूं दी प्रतिक्रियाः इन वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। यूजर्स ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का अपमान करके कांग्रेस चीन के सामने देश को झुका रही है। वहीं एक यूजर ने राहुल गांधी की चीनी रायनयिकों से पुरानी मुलाकात की तस्वीर शेयर कर पूछा- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है?’

कुछ यूजर्स ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव दिग्विजय सिंह और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के पुराने बयानों का जिक्र करते हुए आतंकियों को सम्मान देने पर भी चुटकी ली।

कांग्रेस के वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ है। ट्विटर यूजर्स ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को भी निशाने पर ले लिया। इस पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

SHARE