फ्रांस के राष्ट्रपति ने राफेल डील घोटाले में किया बड़ा ख़ुलासा, 24 घंटे के भीतर मोदी दे सकते हैं इस्तीफ़ा ?

देश की विवादित राफेल डील को लेकर बीजेपी हमेशा ही विपक्ष के निशाने पर रही है। लेकिन अभी तक इस डील में गड़बड़ी के कुछ पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए थे। अब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने एक ही बयान से मोदी सरकार को हिला कर रख दिया है।

1. पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खुलासे के बाद मोदी सरकार खतरे में

खबर सामने आई है कि फ्रांस की पूर्व राष्ट्रपति द्वारा राफेल डील मामले में मोदी सरकार की भूमिका पर खुलासा करने के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोल दिया है। कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री मोदी से इस मामले पर जवाब देने की मांग की है।

2. सोशल मीडिया पर हो रही राफेल डील पर चर्चा

आपको बता देंगे राफेल डील स्कैम इस वक्त सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते 2 दिन से सोशल मीडिया यूजर्स राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

3. पीएम मोदी के इस्तीफा की मांग

एक तरफ शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर किए गए खुलासे के बाद विपक्ष जहां उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है वहीं सोशल मीडिया पर इस वक्त लोग देश के प्रधानमंत्री के विरोध में उतर आए हैं।

4. चौकीदार बनकर पीएम मोदी ने देश को लूटा

सोशल मीडिया पर इस वक्त प्रधानमंत्री मोदी के इस्तीफे की मांग की जा रही है। लोगों का कहना है कि खुद को देश का चौकीदार बताते हुए मोदी पूरे देश को लूटने में लगे हैं। उन्होंने जनता की आंखों में धूल झोंक कर देश को बेचने का काम किया है।

5. पीएम मोदी दे सकते हैं प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा

जिस तरह से जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उससे माना जा रहा है कि आने वाले एक-दो दिन में प्रधानमंत्री मोदी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। आपको बता दें कि जनता के साथ साथ पीएम मोदी की विपक्ष द्वारा भी निंदा की जा रही है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार के राज में कई बड़े घोटाले हुए हैं। जनता के सामने प्रधानमंत्री मोदी की सच्चाई आ चुकी है।

SHARE