मोदी सरकार यहां बना सकती है दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद, मुस्लिमों में दौड़ी खुशी की लहर

पिछले काफी समय से देश में राम मंदिर का मुद्दा छाया हुआ है और चुनावों से पहले योगी सरकार ने यह वायदा किया था कि अगर उनकी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में आती है तो वह राम मंदिर का निर्माण जरूर करवाएंगे. हालांकि योगी सरकार को सत्ता में आए हुए काफी समय हो चुका है लेकिन फिर भी वह राम मंदिर बनवाने में असमर्थ साबित हुई है.

यहां बन सकती है बड़ी मस्जिद

राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारिणी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने अभी कुछ दिन पहले ही एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी हिंदू दलों में हलचल मच गई है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही केंद्र सरकार बाबरी की जगह लखनऊ में दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद का निर्माण करवा सकती है. उन्होंने कहा है कि यह दुनिया की सबसे बड़ी और भव्य मस्जिद होगी जिसके मुकाबले की कोई भी मस्जिद कहीं पर नहीं है.

कहा राम मंदिर भी बनेगा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि लखनऊ में मस्जिद का निर्माण करवाने के बाद बाबरी में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा जो 2019 के चुनाव से पहले ही खत्म कर लिया जाएगा. राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वहां पर पहले राम मंदिर ही था जिसे विध्वंसकारी बाबर ने गिरवा दिया था. कोर्ट के फैसले पर नाखुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की दुआ की वजह से अभी राम मंदिर के निर्माण को डाला गया है जिसे हम 2019 के चुनावों से पहले ही पूरा कर लेंगे.

क्या आपके विचार से योगी सरकार उत्तर प्रदेश में राम मंदिर बनवाने में कामयाब रहेगी, अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

SHARE