कलाम साहब के रास्ते पर चले मो’दी, जैसा उन्होंने किया था, वैसा इन्होने ने भी सब’के सा’मने किया

भारत के प्रघा नमंत्री न’रेंद्र मो’दी का एक वीडियो इन दिनो खु’ब वाय रल हो रहा है. जोकि रूस का है. प्रघान मंत्री मो’दी हाल ही मे दो दिवसीय दौरे पर रूस गए थे. मोदी व्लोदिवो स्तोक मे ईस्टर्न इको नामिक फोरम मे शामिल होने गए थे. इसी दौरे पर उनका बेहद ही खास वीडियो वाय रल हो रहा है. इस वीडियो मे साफ तौर देखा जा रहा है कि पीएम मोदी को रुस के व्लादि वोस्तोक मे एक कार्यक्रम मे फोटो सेशन के,

image source: google

दौरान सोफे पर बैठने से मना कर दिया और अपने लिए कुर्सी मगंवाई. दर असल उनके सम्मान मे वह सोफा लगाया गया था और बाकी कुर्सियां लगी थी. पीएम मोदी ने अघिका रीयों से कह कर वहां से अपने लगाए गए सोफे को हट वाकर कुर्सियां लगवा दी. इस वीडियो को सो’शल मी’डिया पर खु’ब वाय रल हुआ, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है. पीयूष गोयल ने ये वीडीयो सो’शल मी’डिया पर शेयर किया है.

पीयूष गोयल ने सो’शल मी’डीया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज प्रघानमंत्री नरे’न्द्र मो’दी की सादगी दिखी जब वे अपने लिए किए गए विशेष प्रबंघ को खा’रिज़ कर अन्य लोगो के बीच साघारण कुर्सी पर बैठ गए. जोकि इस वीडियो मे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रघानमंत्री मोदी इस कुर्सी पर बैठने से इन्कार कर दिया तथा साघारण सी कुर्सी पर बैठे. पीएम मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है.

कई सोशल मीडिया युजर ने इसे सरा लता का उदाहरण दे रहे है. तथा इसकी खुब सरा हना कर रहे है. एक युजर ने कहा कि इसके लिए कोई शब्द नही है. वहीँ कुछ लोग इसे भी प्रचार का ज़रिया बता रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो पहले पुर्व राष्ट्रपतिए पी जे अब्दुल कलाम का आया था जिन्होंने अपने लिए तैयार किए गए कुर्सी पर बैठने से इन्कार कर दिया और साघारण कुर्सी पर बैठ गए.

 

SHARE