नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को बताया दुनिया का सबसे बड़ा चिल्लर, कहा- मैं नहीं जाऊंगा देश छोड़कर पर तुम्हें

टीम इण्डिया के खिलाड़ी विराट कोहली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है, जो काफी चर्चा में रही है. हालाँकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि क्रिकेट की दुनिया में वह बेहद शानदार खिलाड़ी हैं उर उनका अब तक का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है लेकिन उनके बर्ताव और व्यवहार को लेकर सवाल उठता रहत है.

बीते दिनों उन्होंने एक बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. अपने इस बयान में उन्होंने कहा था कि जिन्हें दुसरे देश के खिलाड़ी पसंद हैं, उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए. बता दें कि यह बयान विराटकोहली ने तब दिया था, जब फैन ने कहा था कि उसे भारत के मौजूदा खिलाडिओं के मुकाबले इंग्‍लिश और ऑस्‍ट्रेलियन खिलाड़ियों को पसंद है.

बहरहाल, इतनी से बात पर उसे देश छोड़ देने की सलाह देने वाले विराट कोहली को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब लताड़ा था. अब दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विराट कोहली के इस बयान को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है, विराट कोहली को लेकर, जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि यूँ तो विराट कोहली न सिर्फ देश केबल्कि पूरी दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाज़ हैं लेकिन इसके साथ साथ वह दुनिया के सबसे बुरे व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी सारी काबिलियत उनकी इस बुराई के आगे फींकी पड़ जाती है. इसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने तंज करते हुए आगे कहा है कि वैसे मेरा इरादा देशछोड़ने का नहीं है. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान के बाद इसे लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

SHARE