बिग बॉस कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने किया खुलासा, कहा- कई बार हमबिस्तरी करने …

देश का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की एक बार फिर से चर्चा होने लगी है. बिग बॉस के सीज़न 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. फिलहाल इसके लिए अब निगाहें इस सीज़न में आने वाले लोगों पर टिकी हुई हैं. आज अहम हम ऐसी शक्सियत के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हाल ही में 7 नंबर पर बिग बॉस के घर में दाखिल हुई हैं.

1. बिग बॉस में आईं नेहा

इनका नाम है नेहा. नेहा अब मराठी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. नेहं ने बिग बॉस के घर दाखिल होते वक़्त ‘स्त्री’ के गाने ‘मिलेगी-मिलेगी’ पर परफोर्म किया. लेकिन इनकी लाइफ बेहद दिलचस्प है. बताया जाता है कि नेहा किसी फ़िल्मी खानदान से नहीं बल्कि बेहद एक साधारण परिवार से तल्लुक्र रखती हैं. उनका जन्म मुंबई में हुआ था.

2. कास्टिंग काउच पर किया खुलासा

वहीँ एक साधारण परिवार से आने की वजह से उन्हें अपना करियर बनाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीँ उन्होंने यह भी कहा है कि वह कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुईं. उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्मों में ऑफर के बदले कई बार उनसे कई बार हम बिस्तरी करने की भी मांग की गई लेकिन उन्हें हर बार इस तरह का समझौता करने से साफ़ इनकार कर दिया.

3. इस फिल्ड में गॉड फादर ज़रूरी

उन्होंने आगे कहा है कि इस इंडस्ट्री में बहुत लोग इस तरह के समझौते कर जाते हैं और जो लोगों ऐसा समझौता कर लिया, आज वह लोग शिखर पर हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि अगर आपको इस फिल्ड में कामयाब होना है तो आपको एक गॉड फादर की ज़रूर ज़रूर पड़ेगी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि बावजूद इसके भी आपके लिए कास्टिंग काउच के शिकार होना पड़ सकता है. बहरहाल, नेहा ने एक बाल कलाकार के तौर पर इस फिल्ड में अपने कदम रखे थे. ऐसे में अब बिग बॉस की वजह से उम्मीद जताई जा रही है कि उनका करियर चमक सकता है.

SHARE