जब प्रियंका गांधी और पीएम मोदी का हुआ आमना-सामना तो हुआ कुछ ऐसा जिसकी आपने भी उम्मीद नहीं की होगी!

प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री मारते ही पूरे देश में मानों तहलका सा मच गया है. विपक्ष पूरी तरह से हिला हुआ है क्योंकि उन्हें भी पता है कि प्रियंका ऐसी नेता बन गई हैं जिनके आगे अच्छे अच्छे नेताओं की हवा खराब हो जाती है. अगर प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी का दूसरा रूप कहे तो गलत नहीं होगा. एक समय ऐसा था जब प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की बोलती बंद कर दी थी.

यह है पूरा मामला

दरअसल, जब मोदी गुजरात के सीएम हुआ करते थे तो उन्होंने प्रियंका गांधी को लेकर जनता के बीच ऐसा शर्मनाक बयान दे दिया था जिसने सबको हैरान करके रख दिया था. लेकिन प्रियंका गांधी उन नेताओं में से नहीं है जिनको जबाव देना नहीं आता है. मोदी का बतौर मुख्यमंत्री जब प्रियंका गांधी से सामना हुआ था तो प्रियंका ने उन्हें ऐसा मुहंतोड़ जबाव दिया कि खुद से नजरें नहीं मिला पा रहे थे मोदी.

प्रियंका का मुहंतोड़ जबाव

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मोदी ने कहा था कि प्रियंका 125 साल पुरानी बुढ़िया हैं, इस बात का जबाव देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा “मैं कहाँ से बुढ़िया लगती हूँ.” लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी ने मोदी पर इस बात को लेकर निशाना साधा था, लेकिन मोदी का कहना था कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा तुम मेरी बेटी जैसे हो मैं तुम्हारी माँ और भाई जैसी राजनीति नहीं करता हूँ.

मोदी पर साधा था निशाना

सूत्रों से पता चला है कि उन दिनों प्रियंका ने मोदी को कई बार आड़े हाथ लिया था “ प्रियंका का आगे कहना था कि लोकसभा चुनाव प्रचार जोरो पर चला रहा है कभी ABCD और कभी RSVP जैसे शब्द इस्तेमला किये जा रहे हैं कभी B से बंद भी कर दो.” आपका जनता को उल्लू बनाने का तरीका सही है. लेकिन इस 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रियंका यूपी से भाजपा को टक्कर देने के लिए चुनाव मैदान में उतरी हैं.

SHARE