क्या मर्द अब सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन बन गए हैं, शायद प्रियंका का ये बयान आज आपको ढंग से पढ़ लेना चाहिए

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है हालांकि इस वक्त वह बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं।

लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही वह फिल्म भारत में नजर आ सकती हैं। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान नजर आएंगे।

1. बॉलीवुड की देसी गर्ल ने की विदेशी बाबू से सगाई

अब खबर सामने आ रही है कि कल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर और अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई कर ली है। प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी के इस खास दिन पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स मौजूद रहे।

वहीँ निक जोनस के परिवार के लोग भी रोका सेरिमनी में शामिल हुए। निक और उनके माता-पिता इस खास मौके पर भारतीय पोशाक में दिखे।

2. क्वाटिंको में काम करते हुए बढ़ी दोनों में नजदीकियां

गौरतलब है कि निक और प्रियंका एक साथ क्वाटिंको में काम कर रहे हैं। इस दौरान इनमें नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक पहुंच गई।

प्रियंका और निक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। जिन्हे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है।

3. प्रियंका ने शादी को लेकर बर्थडे पर दिया था बड़ा बयान

आपको बता दें कि मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी और बॉलीवुड के दिल पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा 36 साल की हो चुकी है।

हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे पर शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। प्रियंका ने एक इंटरनेशनल मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ और शादी को लेकर कई बातें शेयर की थी।

4. कहा- शादी नहीं करना चाहती, लेकिन बच्चे पैदा करुँगी

शादी के मामले में पूछे गए एक सवाल में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि वह अब तक सिंगल हैं और अपने लिए एक योग्य पार्टनर की तलाश में हैं।

प्रियंका ने बहुत ही बेबाकी से शादी के सवाल पर यह बयान दिया कि वह शादी नहीं करना चाहती लेकिन उन्हें बच्चे बहुत पसंद है। वह कई सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

5. प्रियंका बेबाकी से रखती हैं किसी भी मुद्दे पर राय

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हमेशा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया है। प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा इंसानियत का सन्देश दिया है। हाल ही में वह रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात करने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा अपने लाइफ बेबाकी और बेपरवाही के साथ जी है ,इसके लिए उन्हें कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा है। लेकिन वह अपने मन की ही सुनती है।

SHARE