यूपी में रोड़ शो से पहले प्रियंका गांधी ने किया ऐसा मेसेज, पूरे भाजपा में मच गया हडकंप!

2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी हरकत में दिखाई दे रही है. जो नेता कभी लोगों से मिलते नहीं थे आज वो गली-गली जाकर लोगों से मिल रहे हैं उनके लिए काम करने का दिखावा कर रहे हैं, ताकि उनके वोट अपनी तरफ किये जा सके. इस बार के लोकसभा चुनाव में फिर से भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. लेकिन इस बार कांग्रेस भाजपा पर भारी पड़ती जा रही है.

प्रियंका गांधी के यूपी में हडकंप

कांग्रेस ने इस बार के लोकसभा चुनाव में कई मजबूत दावेदारों को मैदान में उतारा है और जो सबसे शक्तिशाली दावेदार है वो है प्रियंका गांधी. यह ऐसी नेता है जो मोदी को हराने का पूरा दम रखती है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को यूपी से भाजपा के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है. हालहि में पता चला है कि प्रियंका गांधी यूपी के चार दिन के दौरे पर हैं.

तीन दर्जन इलाकों से निकलेगा काफिला

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि प्रियंका गांधी यूपी में चार दिन तक रोड़ शो करने वाली हैं. पूरी यूपी में कांग्रेस का ही बोलबाला है. बताया जा रहा है कि प्रियंका 72 घंटे में 42 लोकसभा सीटों पर मंथन करने वाली हैं. प्रियंका गांधी का ये काफिला तीन दर्जन इलाकों से निकलने वाला है जिसमें उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधियां भी शामिल होंगे.

प्रियंका गांधी का मेसेज वायरल

सूत्रों से पता चला है कि प्रियंका गांधी का रोड़ शो से पहले के मेसेज वायरल हो रहा है. प्रियंका ने मेसेज में कहा है कि “मैं प्रियंका वाड्रा हूँ, कल में आप सब से मिलने लखनऊ मिलने आ रही हूँ, मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिलकर राजनीति की शुरुआत करेंगे. एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे. मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनाई देगी. आइए, मेरे साथ मिलकर, इस नई राजनीति का निर्माण करें.”

SHARE