मायावती और अखिलेश को झटका देगी कांग्रेस, करेगी यह काम – देखें

दोस्तों, बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की बढ़ती करीबी और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को दरकिनार होते देख कांग्रेस आलाकमान अब बुआ और बबुआ गठबंधन को झटका देने की तैयारी में है और इसकी सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है। हम इसी पर आपसे बात करते हैं, इसके लिए आप मुझे सबसे पहले फॉलो कर लें ताकि बेहतरीन खबर से आप बेखबर नहीं रहे।

आपको बता दें कि हालिया विधानसभा चुनाव में सपा और बसपा ने किसी भी राज्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद मायावती और अखिलेश यादव की नेतृत्व वाली पार्टियों ने कांग्रेस को अपना बाहर से समर्थक दे दिया। फिर भी उत्तर प्रदेश में दोनों पार्टियां कांग्रेस से दूरी बना रही है। लेकिन अब कांग्रेस ने नया सियासी दांव खेलने की तैयारी में आ गई है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी से अलग होकर बनाई गई शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के साथ कांग्रेस की गठबंधन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। आपको बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव गुरुवार 3 जनवरी को कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया से मिलने पहुंचे। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया के लखनऊ स्थित आवास पर दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बातचीत हुई है। यह मायावती और अखिलेश के लिए मुश्किल भरा हो सकता है। अब देखना ये है की आने वाले लोकसभा चुनाव में कौन अपनी रणनीति में सफल होता है और विजयी होता है.

SHARE