सपा-बसपा गठबंधन पर पहली बार राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, बड़े बयान में चौंकाने वाली बात

उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और मायावती से गठबंधन की राह देखने के बाद झटका खाई कांग्रेस अब आरपार की लड़ाई के मूड में है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार सपा-बसपा गठबंधन पर अपनी चुप्पी तोड़ डाली है। उनके बड़े बयान से खलबली मच गई है। आइए जानें उन्होंने क्या कहा और इस बयान से खलबली क्यों मच रही है।

पहले कहा गठबंधन, फिर कर लिया किनारा

सपा और बसपा ने पहले यूपी में लोकसभा चुनाव साथ लड़ने के लिए कांग्रेस को भरोसा दिया था। कांग्रेस भी इससे खुश थी क्योंकि उसको भाजपा से मुकाबला करने में आसानी होने वाली थी। हालांकि ऐन वक्त पर मायावती-अखिलेश एक हो गए और राहुल गाँधी को किनारे कर दिया।

पहली बार तोड़ा राहुल ने मौन, जानें क्या कहा

राहुल गांधी सऊदी अरब की यात्रा पर जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने गल्फ न्यूज से बातचीत में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सपा-बसपा पर सीधा हमला बोल दिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को कम आंकना सबकी बड़ी भूल होगी। उनका कहना है कि कई राज्यों में कांग्रेस बीजेपी को सीधे टक्कर दे रही है।

बयान में कही चौंकाने वाली बात

राहुल गांधी ने अपने बयान में चौंकाने वाली बात कही है। गठबंधन पर चुप्पी तोड़ते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश कई दिलचस्प चीजें करने जा रही है जिससे लोग चौंक जाएंगे। हालांकि उन्होंने इन योजनाओं के बारे में नहीं बताया जो चौंका सकती हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है कांग्रेस के पास ऐसी कौन सी चौंकाने वाली योजना है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- अमर उजाला डॉट कॉम)

SHARE