चुनाव से 2 दिन पहले राजस्थान में यहां भाजपा को लगा बड़ा झटका…नेताओं में मचा हड़कम्प

चुनाव के बस 2 दिन शेष रह गए है इसी बीच राजस्थान की सियासत में आ गया भूचाल. सट्टा बाज़ार के अनुसार राजस्थान में बीजेपी की हार निश्चित है ऐसे में भाजपा के कुछ नेता बोखला गए है और पार्टी में घमासान मचा रहे है. राजस्थान की मुख्मंत्री और भाजपा की मुख्यमंत्री उमीदवार वसुंधरा राजे के लिए भाजपा के ही नेताओं ने कड़ी कर दी है समस्याएं.

चुनाव से 2 दिन पहले हाड़ौती में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। हाड़ौती की कुल 17 सीटों में से 16 अभी भाजपा के पास है। पार्टी के इस गढ़ में बड़े-बड़े नेताओं के दौरे जाकी है लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 5 दिसम्बर को कोटा शहर में होने वाला रोड शो का कार्यक्रम रद्द हो गया है।

इससे प्रत्याशियों की तैयारियां धरी रह गई हैं। भाजपा प्रत्याशी अपने पक्ष में माहौल बनवाने के लिए प्रचार समाप्ति के अंतिम दिन शाह का कोटा में रोड शो करवाना चाहते थे। पार्टी मुख्यालय के निर्देश पर प्रत्याशी रोड शो की तैयारी में लगे थे। रोड शो स्टेशन से रवाना होना था। पार्टी ने जिला निर्वाचन विभाग से रोड शो की अनुमति के लिए आवेदन भी कर दिया था।

ऐनवक्त पर रोड शो का कार्यक्रम निरस्त हो गया। शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने कहा कि अपरिहार्य कारणों से रोड शो का कार्यक्रम निरस्त किया गया है। अब देखना ये है की राजस्थान के इस चुनावी रण में भाजपा मैदान मारती है या कांग्रेस अपना परचम लहराती है.

राजस्थान में आने वाली 7 दिसम्बर को विधान सभा चुनाव होने है और 11 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आयेंगे जिसको लेकर राजस्थान एक चुनावी किले में तब्दील हो गया है.

SHARE