राजस्थान में बीजेपी की नीव हुई कमज़ोर, गुस्साए 26 सरपंचो ने दिया बीजेपी से इस्तीफा, पढ़े !

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीखे का ऐलान हो चूका हैं. इसके बाद से ही पार्टी अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं. बता दे की यहाँ 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को चुनाव होने को हैं. इसी बीच बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सामने निकल कर सामने आई हैं. इस बात से बीजेपी खेमे में हरकंप का माहोल बना हुआ हैं. जानते हैं बीजेपी में हरकंप का माहोल क्यों बना हैं.

26 सरपंच ने बीजेपी को दिखाया ठेंगा

बताया जा रहा हैं कि राजस्थान के अलसीसर पंचायत में कांग्रेस और बीजेपी के बीच काटे का टक्कर देखने को मिल रहा हैं. इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी ने वोट के मामले में अहम कड़ी सरपंचों को लेकर एक नया खेल खेला है. जिसके बाद से बीजेपी चारो खाने चित हो गयी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यहाँ से 26 सरपंचों ने एक साथ कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला कर लिया हैं. बता दे कि कुल अलसीसर पंचायत समिति क्षेत्र में 34 ग्राम पंचायतें हैं .

राजस्थान में कांग्रेस फेवरिट

26 सरपंच के समर्थन देते ही सट्टा बाजार में भी अचानक कांग्रेस प्रतियाशी रीटा चौधरी की जीत के दावे तेज हो गए हैं. अब देखने दिलचस्प होगा कि इसचाल के बदले बीजेपी कौनसा पासा फेकती हैं. हालंकि एक सर्वे में यह बात निकल कर आई थी कि इस बार के चुनाव में बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस का पलरा भाड़ी हैं. कांग्रेस की जीत पक्की मानी जा रही थी.

चुनाव से पहले बीजेपी पस्त

खबरों कि माने तो यहाँ के सरपंच बीजेपी के कारनामे से परेशान हो चुकी हैं. साथ ही ये भी कहा कि वहां के सरपंच का जनता के प्रति रवैया अच्छा नहीं हैं. इसीलिए हम सभी सरपंचों ने मिलकर कांग्रेस उम्मीदवार रीटा चौधरी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में माना जा रहा हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं.

SHARE