संबित पात्रा को लेकर राहुल गाँधी का बड़ा फैसला, पात्रा के खिलाफ उतारा इस दिग्गज पत्रकार को, पात्रा की बढ़ी मुसीबतें

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में इस समय उम्मीदवारों की जंग चल रही है। दोनों दल एक दूसरे के खिलाफ बड़े-बड़े चेहरे उतार रहे हैं जिससे दूसरे दल की मुसीबत बढ़ती जा रही है। कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला लेते हुए भाजपा प्रत्याशी संबित पात्रा की मुसीबत बढ़ा दी है। राहुल गांधी ने एक बड़े पत्रकार को ही संबित के खिलाफ चुनावी जंग में उतार दिया है।

कांग्रेस ने जारी की नई सूची

कांग्रेस पार्टी ने अपनी एक और सूची शुक्रवार को जारी कर दी है। इसमें यूपी, बिहार से लेकर ओडिशा तक के उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। राहुल गांधी ने कुल 12 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की हैं। इनमें बड़े नामों की बात करें तो मीरा कुमार को सासाराम से टिकट दिया गया है। वहीं महाराजगंज से बड़ा कदम उठाते हुए तनुश्री का टिकट काट दिया गया है।

संबित पात्रा पर राहुल का बड़ा फैसला

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पर भी कांग्रेस अध्यक्ष ने बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने ओडिशा की पुरी सीट से एक बड़े पत्रकार को टिकट दे दिया है। उनका नाम सत्य प्रकाश नायक है जो ओडिशा के चर्चित पत्रकार हैं और पिछले साल अगस्त 2018 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। राहुल गांधी ने पत्रकार पर भरोसा कर एक बड़ा और चौंकाने वाला कदम उठाया है।

अब देखते है की आने वाले लोकसभा चुनाव में कौन बाज़ी मार ले जाता है.

दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी का फैसला सही है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

SHARE