अपनी माँ के साथ दिखे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, देश के मुसल मानों से की बड़ी अपील

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। अगर बात की जाए उत्तर प्रदेश की तो केंद्र की सत्ता का रास्ता यहीं से होकर गुजरता है। हर राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों से कर रहा है। आपको बता दें कि दो चरणों के चुनाव पूर्ण हो चुके हैं और अब तीसरे चरण की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। इसी बीच बिहार के बाहुबली नेता और सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन करने जा रहे हैं। खबर के मुताबिक पूर्व सांसद आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की पत्नी भी आरजेडी की टिकट पर चुनाव लड़ेगी। भले ही सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन आज जेल में बंद हैं। लेकिन इस लोकसभा चुनाव में शहाबुद्दीन के बेटे ओसाम शहाब भी काफी सक्रीय नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि आज जब हिना शहाब लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन करने के लिए घर से बाहर निकली तो उनके साथ भारी तादाद में समर्थक भी मौजूद थे। इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं की आज भी शहाबुद्दीन का दबदबा बरकरार है।
जब हिना शहाब नामांकन के लिए घर से निकली तो उनके साथ उनका बेटा ओसामा शाहब भी मौजूद था। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में साफ देखा जा सकता है कि मां को गाड़ी में बिठा कर ओसामा शहाब ही नामांकन के लिए ले जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर जनता से एक अपील भी की है। ओसामा शाहब ने लोगों से अपील की है कि वे इस लोकसभा चुनाव में मजहब से ऊपर उठ कर मतदान करें।
ओसामा शाहब ने अपनी फेसबुक वाल पर लिखा है कि साथियों अपनी माँ को लेकर लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन के लिए निकल चुके है। इसके साथ साथ उन्होंने सिवान की जनता से इसमें शमिल होने की अपील की है। इसके अलावा उन्हें और उनकी माँ को मिल रहे प्यार और आशीर्वाद के लिए लोगों का शुर्किया भी अदा किया। उन्होंने जनता से कहा है कि यह लड़ाई अपने बिना अधूरी है। इस लड़ाई में उनकी माँ का साथ जरूर दें।

SHARE