बड़ा खुलासा: अगर 2019 में मोदीजी जीते तो, 2024 में मनुस्मृति… : साक्षी महाराज

रदेश भाजपा अध्यक्ष को लिखा पत्र चर्चा में आने से उठा सियासी तूफान अभी शांत नहीं हो पाया था कि सांसद साक्षी महाराज ने दावा कर दिया है कि 2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा। पार्टी के समर्पण निधि कार्यक्रम में उनके इस बयान को लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

उन्नाव शहर में गुरुवार की शाम पार्टी का समर्पण निधि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इसमें प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी गोवर्धन झड़फिया और सांसद साक्षी महाराज मौजूद थे। कार्यक्रम में साक्षी महाराज ने कहा कि कुछ लोग पार्टी की छवि धूमिल करना चाहते हैं, जो खिसिया गए हैं। वर्ष 2014 में मोदी लहर थी लेकिन वर्ष 2019 में मोदी नाम की सुनामी है। दैनिक जागरण की खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत मोदी को प्रधानमंत्री बनाने से रोक नहीं सकती है।

इससे कुछ लोग बौखलाए हैं, कभी प्रियंका को लेकर आ गए तो कभी गठबंधन हो गया फिर गठबंधन हो गया पता नहीं क्या क्या हो रहा है। पर हमारे नेता मोदी सारे विश्व के लोकप्रिय नेता हैं और अब सारे देश में चर्चा हो रही है कि मोदी है तो देश है।

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अब चुनाव होगा तो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, वो साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा। अब जो चुनाव होने वाला है वो देश का चुनाव होने वाला है। पहली बार देश में जागृति आई है, हिंदू जग गया है लोग जग गए हैं। मैं संन्यासी हूं, मुझे लगता है कि इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा।

SHARE