सलमान ने बि’ना नाम बताए इला’ज का उठाया पूरा खर्च, नई ज़ि’न्दगी मिलने के बाद उसे पता चला

बालीवुड के भाई जान सलमान खान अक्सर लोगो की मदद करते हुआ नजर आते हैं. सलमान खान हमेशा से किसी ना किसी तरह लोगो की मदद करते हुए दिखाई पड़ते हैं. आपको बता दें कि सलमान अब अपने जुनियर आर्टिस्ट को मदद करने को आगे आए हैं. सलमान खान के साथ दद्दी पाडें ने फिल्म दबं ग मे काम किया था. हालाँकि इस फिल्म मे उनका रोल काफी छोटा था. लेकिन दर्शकों का ध्यान उन पर खूब गया था और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया था.

image source: google

अब दद्दी पाडें ने सलमान खान को शुक्रिया कहा हैं. उन्होंने कहा है कि सलमान खान के इस एहसान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने भाई जान सलमान की काफी तारीफ भी की है. उन्होंने सलमान खान का शुक्रिया कहते हुए कहा कि वो बेहद अच्छे इन्सान हैं और लोगों की मदद करने में कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. दद्दी पाडें ने बताया कि सलमान खान को उन्होंने किसी तरह की कोई खबर नही दी.

ना ही सलमान खान से उन्होंने कोई मदद नही मागी. लेकिन फिर भी सलमान खान ने आगे आकर उनकी मदद की. उन्होंने बताया कि अचा नक उन्हे सीने मे तेज दर्द हुआ. इसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि उन्हे हार्ट अटै क आ गया है. इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर किया गया. जहां कुछ दिनों तक अस्पताल मे आईसीयूँ मे रहे. ऐसे में उनके इलाज और अस्पताल का सारा खर्च सलमान ने उठाया.

हालाँकि इसके लिए सलमान खान ने कितना पैसा दिया है, इसकी जानकारी अभी नहीं चल पाई है. बता दे सलमान इन दिनो दबगं 3 का काम कर रहे है जिसमे उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, दिवगज विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना भी नज़र आएंगे. इसके अलावा महेश माजंरेकर की बेटी भी इस बार इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी.

 

SHARE