बीजेपी नेता शिवराज सिंह की रैली पर फिर फूटा लोगों का गुस्सा, मारे पत्थर

बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार के चलते पूरे राज्य में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही हैं।

1. मध्यप्रदेश में हो रहा शिवराज सिंह का विरोध

गौरतलब है कि इस बार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए काफी मुश्किलों भरे साबित हो सकते हैं। क्योंकि सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में राज्य की जनता ने काफी दुख झेले हैं। खासतौर पर प्रदेश के किसानों के साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया है वह हम सब ने ही देखा है।

2. विफल साबित हो चुकी है बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के रथ पर लोगों ने पत्थर फेंके थे। वहीं एक जनसभा को संबोधित करते हुए किसी शख्स ने सीएम शिवराज चौहान पर जूता भी फेंका था।

3.लोगों ने फेंके शिवराज सिंह के काफिले पर पत्थर

ताजा खबर सामने आई है कि सीएम शिवराज चौहान एक बार फिर जनता के निशाने पर आ गए हैं। उज्जैन जिले के महिदपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची उनकी योजना आशीर्वाद यात्रा के चलते सीएम शिवराज चौहान के रथ पर पत्थर फेंकने की घटना घटी है।

4. पत्थरबाजी में घायल हो गए पुलिसकर्मी

इस घटना के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी काफी आगे निकल गई थी। इस कारण उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया लेकिन उनकी सुरक्षा कर रहे पुलिसकर्मियों की गाड़ियों के कांच जरूर टूट गए हैं और इसमें दो पुलिसवाले घायल भी हो गए हैं।

5. इस बार चुनाव नहीं जीतेगी बीजेपी

गौरतलब है कि जिस तरह से सीएम शिवराज सिंह को मध्य प्रदेश की जनता द्वारा विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उससे साफ़ साफ नज़र आ रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी किसी भी कीमत पर नहीं जीतने वाली है।

जनता के विरोध के चलते बीजेपी मध्यप्रदेश में जीत हासिल करने में नकामयाब होने वाली है।

SHARE