नवजोत सिंह सिद्धू का ताबड़तोड़ भाषण सुनकर बीजेपी में आया भूकंप! मोदी-शाह सीधा बीजेपी कार्यालय दौड़े !

मोदी सरकार ने देश में सत्ता संभालने के बाद जनता से वादा किया था कि वह भारत के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे, लेकिन आज भ्रष्टाचार करने में सबसे आगे हैं. मोदी ने कुछ परिस्थितियों में सुधार किया था जिसके बल पर बोला गया था कि अच्छे दिन आने वाले हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हिटलर भी ऐसा ही बोलता था कि अच्छे दिन आने वाले हैं मोदी हिटलर के नक्से कदम पर ही चल रहे हैं.

बीजेपी ने की जनता से धोखाधड़ी

अगर देखा जाए तो 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने जनता से जो वादे किये थे वो आज तक पूरे नहीं हुए हैं जबकि बीजेपी के कार्यकाल को समाप्त होने में केवल 1 साल भी नहीं बचा है. इसी बीच जब कोई उनसे पूछता है कि आपने वादों को लेकर क्या कदम उठाया तो भाजपा के कुछ जाबाज नेता बोलते हैं कि 5 साल में कुछ नहीं होता फिर से बीजेपी के हाथों में सत्ता दो तभी करेंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू का बयान

हालहि में नवजोत सिंह सिद्धू जो कांग्रेस पार्टी के नेता और पंजाब सरकार में मंत्री हैं उन्होंने एक हैरान करने वाला बयान दिया है जिसने पूरी बीजेपी में हडकंप मचा कर रख दिया है. आपको बता दें, पहले भी सिद्धू अपने बयानों के चलते सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं लेकिन हैदराबाद में एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं राहुल गांधी आने वाले हैं.

अच्छे दिन के नारे का विरोध

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि कांग्रेस ने मोदी सरकार के द्वारा दिए जाने वाले इस नारे का विरोध करते हुए कहा कि मोदी राज में जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा फिर चाहे वो जीएसटी हो या नोटबंदी. लेकिन अब बस बहुत हुआ आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी जैसे झूठे पीएम जायेंगे और राहुल जैसे ईमानदार नेता आयेंगे और जनता की सेवा करेंगे.

SHARE