ऐसा क्या हुआ स्मृति ईरानी के साथ कि एकता कपूर के सामने निकल पड़े आंसू…देखिये विडियो

भारतीय जनता पार्टी की तेज तर्रार और फायर ब्रांड नेता स्मृति ईरानी इस वक्त ज्यादा सुर्खियों में नहीं हैं। क्योंकि मोदी सरकार इस वक्त पूरे देश में पेट्रोल डीजल की कीमतों को बढ़ाने के चलते विपक्षी दलों के निशाने पर है। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी बीजेपी की वही नेता है।

1. पेट्रोल डीजल की कीमतों पर चुप्पी साधे बैठी स्मृति ईरानी

जिसमें तत्कालीन यूपीए सरकार में गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर सड़कों पर बड़े-बड़े विरोध प्रदर्शन किए थे। लेकिन आज जब मोदी सरकार के राज में पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान यहां छू रही हैं। तो स्मृति ईरानी कहीं गायब सी नजर आ रही हैं बीते दिनों से गायब चल रही।

2. स्मृति ईरानी का वीडियो हुआ वायरल

स्मृति ईरानी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने पुराने घर को देखकर आंसू बहा रही हैं। दरअसल दरअसल स्मृति ईरानी हाल ही में गुरुग्राम में अपने पुराने घर को देखने के लिए पहुंची थी। लेकिन वहां पर स्मृति ईरानी ने कुछ ऐसा देखा कि वह काफी भावुक हो गई।

3. घर देखने गुरुग्राम पहुंची स्मृति ईरानी

आपको बता दें कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी का बचपन गुरुग्राम में एक किराए के घर में गुजरा है। लेकिन जब स्मृति ईरानी अपने बचपन की यादें ताजा करने के लिए गुरुग्राम में इस घर को देखने पहुंची तो वहां पर वह घर नहीं। बल्कि उसकी जगह एक शटर मौजूद था जो कि एक वर्कशॉप का शटर था। आपको बता दें कि यह घर अब एक वर्कशॉप में तब्दील कर दिया गया है वहां पर स्मृति ईरानी को देखने के लिए और मिलने के लिए कई लोग पहुंचे हुए थे लेकिन स्मृति ईरानी उस घर को देखकर इतनी भावुक हो चुकी थी कि उनकी आंखों में आंसू हम नहीं पा रहे थे।

4. एकता कपूर की वेब सीरीज की कर रही थी प्रमोशन

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी गुरुग्राम में अपना पुराना घर देखने के लिए एकता कपूर द्वारा निर्मित वेब सीरीज होम की प्रमोशन के लिए पहुंची थी। दरअसल होम वेब सीरीज के चलते सभी कलाकार अपने पुराने घर से जुड़े अनुभव शेयर कर रहे हैं। इसी दौरान स्मृति ईरानी द्वारा अपने घर का अनुभव बताते हुए यह वीडियो हमारे सामने आया था। जिसमें स्मृति ईरानी अपने घर के आस-पास के इलाकों में घूमती नजर आ रही हैं।

SHARE