सोनिया गांधी के खिलाफ ये क्या बोल गईं स्मृति ईरानी, अब होगा हंगामा

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बोल भी मुखर हो चले हैं। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति भी तेज हो गई है। इस बार एक बड़ी महिला राजनीतिज्ञ ने दूसरी महिला नेता पर ही बड़ा आरोप जड़ दिया है। वो हैं भाजपा मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस संरक्षक सोनिया गांधी। स्मृति ने सोनिया गांधी के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया। इससे कांग्रेसी बड़ा हंगामा कर सकते हैं।

सोहराबुद्दीन केस में सामने आया बयान

भाजपा सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी का यह बयान साल के पहले दिन सामने आय़ा है। यह बयान सोहराबुद्दीन केस से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा है कि अमित शाह को कांग्रेस के शासनकाल में प्रताड़ित किया गया। उनके परिवार को भी परेशान किया गया।

जानें सोनिया गांधी पर क्या बोलीं स्मृति ईरानी

स्मृति ने सोनिया गांधी पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने कांग्रेस संरक्षक को लेकर कहा है कि अमित शाह को फंसाने वाली सोनिया गांधी ही थीं। सोनिया ने ही सीबीआई की शक्ति का गलत तरीके से प्रयोग किया था। ईरानी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष से साल 2010 में राजनीतिक बदला लिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट ने माना है कि राजनीतिक कारणों से ये केस श्री अमित शाह पर थोपे गए थे।

इससे पहले स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की थी, इतनी बड़ी मंत्री होकर ज़बान से ऐसे शब्द निकलना स्मृति ईरानी को शोभा नहीं देता.

दोस्तो आपको क्या लगता है स्मृति ईरानी के सोनिया गांधी पर आरोप कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- timesnownews.com)

SHARE