मध्यप्रदेश : चुनावी रैली में लोगों ने स्मृति ईरानी पर दिखाया अपना गुस्सा, जान बचाकर भागी स्मृति !

मध्यप्रदेश में इनदिनों विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो-शोरो से चल रहा है. तमाम राजनितिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए अलग-अलग तरीके के जरिये कोशिश कर रही हैं. वहीँ बीजेपी के स्टार प्रचारक इन दिनों एमपी के चुनावी दौरे पर हैं. कभी छोटे परदे पर अपनी कलाकारी से लोगो के दिलो में वास करने वाली स्मृति एमपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. चलिए जानते हैं क्या हुआ ?

स्मृति को एमपी के लोगो ने नकारा

मिली जानकारी के अनुसार स्मृति को एमपी में लोगो का विरोध का सामना करना पड़ा. स्मृति एमपी के दो दिवसीय दौरे पर गई है.लेकिन पहले ही दिन स्मृति कि जनसभा में बीजेपी के अनुरूप भीड़ नहीं जुटा सकी, जिसकी वजह से लगभग कुर्सियां खाली रह गईं. वहां के लोगो में बीजेपी के खिलाफ खासा गुस्सा हैं. लोग विकास न होने कि वजह से बीजेपी से नाराज़ हैं. जिसके कारण नेताओ को विरोध का सामना करना पड़ता हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरे हो रही हैं वायरल

आपको बता दे कि स्मृति के जनसभा कि तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दे कि इन तस्वीरों में बड़ी संख्या में पीछे की तरफ की कुर्सियां खाली नजर आ रही हैं. साथ ही दूसरी तरफ लोग दो-दो कुर्सी पर बैठे नज़र आ रहे हैं. बताया जाता हैं कि बीजेपी की जनसभा में अपेक्षा के अनुसार भीड़ नहीं जुटा पाए. जिसकी वजह से बीजेपी पार्टी की चिंता बढ़ गई है.

मोदी लहर ख़त्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मृति की जनसभा एमपी के जबलपुर में हो रहा था. इस सीट से बीजेपी से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धीरज पटैरिया निर्दलीय उम्मीदवार के तौर खड़े हैं. इस तरह की घटना बीजेपी के लिए कोई हैरानी की बात नहीं है. इसे पहले भी पीएम मोदी के जनसभा में कुर्सियाँ खाली रह गयी थी. इसके पीछे बीजेपी ने जो पिछले 4 सालों में अपनी इज्ज़त गवाई है,उसकी का नतीजा हैं. देश में अब मोदी लहर का नामो निशान मिट चूका हैं, लेकिन फिर भी भाजपा के कार्यकर्त्ता और अंधभक्तों की आँखों पर पट्टियां बंधी है.

SHARE