अज़ान के ख़िलाफ़ बोलने वाले सोनू निगम की ये हालत देखते ही आप भी तरस खायेंगे

बॉलीवुड के मशहूर और लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर सोनू निगम इन दिनों मुशिकलों से गुजर रहे है. सोनू निगम को एक बेहद ही गंभीर एलर्जी हो गई है जिसके चलते उनकी एक आंख बुरी तरह से सूजी हुई है. सोनू निगम को हुई इस एलर्जी की जानकरी खुद सोनू ने ही दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस भी दंग रह गए. सोनू निगम की एक आंख पर काफी सुजन है जिससे उनका चेहरा भी सुजा हुआ है. दो दिन उन्होंने ही उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था.

इनमें से एक तस्वीर में वह आईसीयु में नजर आ रहे है. आपको बता दें कि सोनू निगम ने आईसीयु से ही यह तस्वीरें शेयर की है. इसी के साथ सोनू ने बताया कि उनकी यह हालत सी-फ़ूड खाने की वजह से हुई है. इससे सोनू को स्किन एलर्जी हो गई है इससे उनकी आखें और चेहरा सूज गया है.

वही सोनू निगम को ऐसी हालत में देख उनके फैंस चौंक गए और उन्होंने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया कि आखिर सोनू निगम को ये क्या हो गया? सिंगर सोनू ने अपने फैंस के साथ ये तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी चिंता करने के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया. साथ ही सोनू सबको जागरुक करते हुए एक मैसेज भी दिया.

सोनू ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि आप लोगों की चिंता और प्यार के लिए मैं आपका बहुत बहुत शुक्रिया करता हूँ. उड़ीसा में पिछली रात कॉन्सर्ट था वहीं से वापस गया हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यह तस्वीर शेयर करने में आपत्ति नहीं है कि मैं एक दिन पहले कैसा हो गया था.

सोनू ने लिखा कि हम सभी के लिए यह लेसन है. एलर्जी से कभी भी चांस मत लीजिए. मेरे मामले में सी-फूड है अगर नानावती हॉस्पिटल पास में नहीं होता तो स्वेलिंग और बढ़ जाती. आप सभी की जिंदगी स्वस्थ हो. इस तरह सोनू निगम ने एलर्जी को हल्के में न लेने की सलाह भी दी.

SHARE