ज़ि’न्द’गी की प’ह’ली न’मा’ज़ में बॉ’ली’वुड हि’रोइन ने मां’गी पह’ली दु’आ, खु’दा क़ु’बू’ल क’रे

अपनी मु’ह’ब्बत को पाने के लिए लोग क्या कुछ नही करते. इसकी अन’गिनत मि’सा’लें आपने सुनी होंगी। हाल ही में सो’शल मी’डिया पर वा’य’रल हो रही तस्वीरों में छोटे पर्दे की मश’हूर अदाकारा अपने पति के साथ न’मा’ज़ पढ़ते हुए और दु’आ मांगते हुए नज़र आ रही हैं। मुआ’मला चर्चा में इसलिए बना हुआ है कि इस अदाकारा ने हाल ही में इ’स्ला’म कुबूल किया है। आइये आपको बताते हैं कि यह अभिनेत्री कौन है और इसने ऐसा क्यों किया।

image source: google

मश’हूर रियलिटी शो बिगबॉस की विजेता रह चुकीं दीपिका कक्कड़ आज कल सुर्खियों में बनी हुई हैं। मश’हूर टीवी चैनल कलर्स के धारा’वाहिक ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभाने वाली इस अभि’नेत्री को धारा वाहिक में ही साथ काम करने वाले अदाकार शुएब इब्राहिम से प्यार हो गया। और लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली है।दीपिका के इ’स्ला’म कुबूल करने पर लोग उनको ट्रो’ल भी कर रहे हैं।

जहां एक तरफ तारीफ हो रही है वहीं दूसरी तरफ दीपका को आलो चनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है, लोग कह रहे हैं कि जब दोनों एक दूसरे से मुहब्बत करते थे तो बिना ध’र्म बदले भी साथ रह सकते थे क्योंकि बहुत सी ऐसी मिसाल हैं कि बिना ध’र्म ब’दले भी लोग साथ रह रहे हैं। वहीं शुएब इब्राहिम की भी लोग आलो चना कर रहे हैं कि वह दीपिका से बिना ध’र्म परिवर्तन के भी शादी कर सकते थे।

फिलहाल दोनों की  एक साथ न’मा’ज़ पढ़ते हुए व दुआ मांगते हुए तस्वीरें वा’य’रल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका ने बीते र’मज़ा’न में रोज़े भी रखे थे। दोनों शादी के बाद बहुत खुश हैं और बताया जा रहा है कि दीपिका की शोएब के साथ साथ उनके घर वालों से भी काफी अच्छी बनती है और वह लोग भी उसे अपनी बेटी की तरह मानते हैं।

SHARE