मौसम बदलता देख राहुल के चरणों में आया जी न्यूज़, सुधीर चौधरी ने राहुल को लिखा प्राइवेट ख़त..

देश भर में सुनाई दे रही लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच अब सत्ता परिवर्तन का भी कयास लगाया जा रहा है. दरअसल मौजूद केंद्र में बैठे राजनेताओं से देश के नागरिकों का मोह पूरी तरह से भंग हो गया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि देश की जनता बहुत ही बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रही है. वहीँ इस बीच अब मीडिया घरानों के बीच भी सत्ता परिवर्तन का अंदेशा होने लगा है और ऐसा उस चैनल को भी लगने लगा है.

जो अपनी पत्रकारिता के लिए बल्कि सत्तासीन लोगों की चाटुकारिता के लिए जाना और पहचाना जाता है. दरअसल हम जी न्यूज़ की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि जी न्यूज़ को आम तौर पर अब केवल सरकार समर्थित एक ऐसा चैनल माना जाता है जो कि सरकार के पीआर का काम करता है और पूरी बेबाकी के साठ, पत्रकारिता के सिद्धांतों को किनारे रखकर करता है. हालाँकि अब एक खबर आई है, जिसमे कहा जा रहा है कि सरकार को लेकर.

अब जी न्यूज़ बैक फुट पर आ रहा है क्योंकि उसे लगता है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार जा सकती है और सत्ता में आ सकती है कांग्रेस. आपको बता दें कि बीते काफी समय से कांग्रेस ने इस चैनल का बहिष्कार करने का फैसला किया है और पार्टी के प्रवक्ता इस चैनल की डिबेट में शामिल होने से बचते हैं. लेकिन अब जी न्यूज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को ख़त लिखकर उनके चैनल का बहिष्कार न करने की अपील की है.

जी न्यूज के पत्रकार आदेश रावल ने इस ख़त को सोशल मीडिया पर शेयर किया है/ दिलचस्प बात यह है कि इस ख़त प् सुधीर चौधरी का नाम भी शामिल है. अपने इस ख़त में चैनल ने लिखा है कि हमारा काम पत्रकारिता करना है और हम किसी पार्टी के प्रोगेंडे को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब सभी को कांग्रेस के जवाब का इंतज़ार है.

SHARE