स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की रैली में दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

स्वरा भास्कर हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी सेना पर टिप्पणी करती है तो कभी सत्तारूढ़ सरकार पर हमला बोलती हैं। इस वक्त स्वरा भास्कर चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। स्वरा भास्कर बेगूसराय सीट से सीपीआई के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को समर्थन देने पहुंची है। भाषण के दौरान उन्होंने कन्हैया कुमार की खूब तारीफ की। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर भी एक वीडियो शेयर किया।

स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की तारीफ करते हुए कहती हैं जिओ हो बिहार के लाला, उसके बाद स्वरा भास्कर जय हिंद जय भीम का नारा लगाती हैं, वहीं सत्तारूढ़ पार्टी को स्वरा भास्कर नफरती चिंटू कहती हैं।

स्वरा भास्कर ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसको लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है। स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को कन्हैया कुमार के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट की थी। इस दौरान उन्होंने कन्हैया कुमार को अपने दोस्त बताई थी।

इस दौरान स्वरा भास्कर ने कही कि कन्हैया कुमार सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं, अगर कन्हैया कुमार जीतते हैं तो लोकतंत्र की जीत होगी। बता दें कि बिहार और कन्हैया के साथ स्वरा भास्कर का पुराना नाता रहा है।

स्वरा भास्कर की परवरिश दिल्ली से हुई है, लेकिन जेएनयू से उन्होंने अपनी पीजी की डिग्री ली है। जहां से कन्हैया कुमार छात्रसंघ रह चुके हैं। इसके अलावा स्वरा भास्कर का ननिहाल बिहार में हैं, स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार को जिताने के लिए प्रचार कर रही हैं।

SHARE