राफेल सौदे में पोल खुलने के बाद ‘द हिन्दू’ को भाजपा ने दी धमकी !

अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में भाजपा ने जनता को धोखा देने के सिवाय कोई काम करके नहीं दिखाया है. जनता को दिखाने के लिए कुछ योजनायें लागू की जो सफल नहीं हो पाई. आये दिन भाजपा के नेताओं के शर्मनाक मामले देखने को मिलते रहते हैं जो न केवल देश को बल्कि पूरे समाज को शर्मशार करके रखते हैं. लेकिन हालहि में भाजपा के झूठ की पोल ‘द हिन्दू’ न्यूज़ पेपर ने खोली है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, कई सालों से विपक्ष भाजपा पर आरोप लगाता रहा है कि भाजपा ने तय कीमत से कई गुना ज्यादा रूपये खर्च करके राफेल विमान खरीदें हैं. भाजपा ने राफेल सौदे में करोड़ों का घोटाला करके अंबानी को फायदा पहुंचाया है. लेकिन भाजपा इन आरोपों से इंकार करती रही है. इस बार ‘द हिन्दू’ न्यूज़ पेपर ने राफेल घोटाले से संबंधित कुछ ऐसे खुलासे किये जिन्होंने भाजपा का असली चेहरा जनता को दिखा दिया.

भाजपा का आरोप

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि केंद्र सरकार ने अपना बचाव करने के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारामन को आगे कर दिया है. बीते दिनों रक्षा मंत्री ने भाषण देते हुए कहा कि राफेल घोटाले को लेकर भाजपा के खिलाफ छापी गई खबर में कोई सच्चाई नहीं है, यह खबर पूरी तरह एक तरफा है. सीतारामन ने ‘द हिन्दू’ अख़बार की नियत पर ही सवाल खड़ा कर दिया.

द हिन्दू’ के अध्यक्ष का बयान

सूत्रों की माने तो ‘द हिन्दू’ के अध्यक्ष एन राम ने अपने बयान में कहा कि “मैं निर्मला सीतारामन जी को सलाह देना चाहूंगा कि आप रफ़ाल सौदे के लेन-देन में नहीं थीं, उसे उचित ठहराने का बोझ भी न उठायें.” वहीं दूसरी तरफ एन राम को ट्विटर पर ट्रोल करवाया जा रहा है. बताया ये भी जा रहा है कि एन राम को ट्रोल करने के लिए कुछ बीजेपी समर्थकों ने #NRamDallaHai ट्रेंड करवा रखा है.

SHARE